दड़े-सट्टे की पर्चियों और नकदी के साथ दबोचे दो सट्टेबाज

HNN/ बद्दी

जिला पुलिस की टीम ने दो अलग अलग स्थानों पर छापेमारी दड़े सट्टे की पर्चियों व नकदी के साथ दो सट्टेबाजों को गिरफ्त में लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जूआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पहले मामले में उप-निरीक्षक वीना पाल को मुखबर से सूचना मिली कि बद्दी ट्रक यूनियन के पास एक व्यक्ति 1 रूपये के बदले 80 रूपये का लालच देकर लोगों को सट्टा खेलने के लिए उकसा रहा है।

जिस पर वीना पाल टीम के साथ मौके पर पहुंची तो प्रकाश कुमार पुत्र राम अवतार निवासी गांव मढांवाला, जिला पंचकूला हरियाणा लोगों को सट्टा खिलवा रहा था। तलाशाी के दौरान पुलिस ने प्रकाश कुमार के हवाले से दड़े सट्टे की पर्चियां व 2090 रूपये की नकदी बरामद की। दूसरे मामले में जिला पुलिस के डिटेक्टिव सैल के चंद्रशेखर को मुखवर से मानपुरा में एक व्यक्ति द्वारा लोगों को सट्टे के लिए उकसाने की सूचना मिली।

जब चंद्रशेखर टीम के साथ मौके पर पहुंचा तो मोहम्मद शहबाज पुत्र मोहम्मद कैसर निवासी गांव व डाकघर नगीना मोहल्ला, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश लोगों को सट्टा खिलवा रहा था। तलाशी के दौरान पुलिस ने मोहम्मद शहबाज के हवाले से दड़े सट्टे की पर्चियां व 3970 रूपये की नकदी बरामद की। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने दड़े सट्टे की पर्चियों व नकदी को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ जूआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो