दर्दनाक हादसा- गहरी खाई में लुढ़की कार, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

HNN/ शिमला

हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर वीरवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मृत्यु हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में 1 अन्य घायल है जिसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

मृतकों की पहचान संजय (50 वर्ष) पुत्र शंकर निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी देहरादून, बबली देवी (45 वर्ष) पत्नी संजय, निखिल (14 वर्ष) पुत्र संजय, जगदीश (29 वर्ष) पुत्र दुलाराम सभी निवासी बानपुर-त्यूणी और अमित (28 वर्ष) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंदला चिडगांव हिमाचल के रूप में हुई है।

हादसा हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर स्थित त्यूणी क्षेत्र में पेश आया है। यहां ऑल्टो कार में सवार होकर परिवार के सदस्य देवघार खत बानपुर गांव जा रहे थे। इसी दौरान गाडी अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में 5 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि किशोरी आंचल पुत्री संजय निवासी बानपुर घायल हुई जिसे रोहडू अस्पताल रेफर किया गया है। वही, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो