दर्दनाक हादसा-शादी समारोह में जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत एक घायल

HNN / किन्नौर

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां शादी समारोह में जा रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी में 5 लोग सवार थे जिनमें से चार की मौके पर मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतकों की पहचान किशोरी लाल पुत्र मीर सुख गांव रुणांग, जियालाल पुत्र तिंग सुख गांव रोघी, अजय कुमार पुत्र शुकरू राम गांव रुणांग और मदन लाल पुत्र धन सुख गांव किलबा के तौर पर हुई है जबकि घायल की पहचान रमेश पुत्र विद्या सुख गाँव रोघी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार आल्टो कार एचपी 25A 4725 रोघी से बटसेरी जा रही थी। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

उधर एसपी किन्नौर अशोक रतन ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ी का चालक रमेश गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका रामपुर अस्पताल में उपचार जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो