दलित महिला पर जानलेवा हमले को लेकर मुक्ति मोर्चा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जल्द कार्यवाही न होने की सूरत में दी जिला व प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन की चेतावनी

HNN / शिलाई

शिलाई विधानसभा क्षेत्र की कमरऊ तहसील के गांव जामना की दलित महिला विनीता देवी पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला होने तथा पुलिस द्वारा अपराधियों को न पकड़े जाने के मुद्दे पर दलित शोषण मुक्ति मोर्चा द्वारा एसडीएम संगड़ाह को ज्ञापन सौंपा। मोर्चा के संयोजक लायक राम तथा आशीष, अमिता व देवेंद्र आदि पदाधिकारियों की मौजूदगी में उक्त मुद्दे को लेकर विश्राम गृह परिसर में बैठक की गई ।

बैठक मे साथ लगते शिलाई क्षेत्र में दलितों पर बढ़ रहे अत्याचार के मामले में मोर्चा पदाधिकारियों ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, इससे पहले इसी क्षेत्र में अधिवक्ता केदार जिंदान की निर्मम हत्या स्वर्ण समाज के लोगों ने की थी तथा मोर्चा के प्रदर्शनों के बाद उक्त मामले मे एसआईटी जांच हुई थी।

मोर्चा ने जल्द विनीता देवी पर तेजधार हथियार से हमला करने वालों को न पकड़े जाने तथा उनके खिलाफ हत्या के प्रयास व अनुसूचित जाति पर अत्याचार जैसी धाराओं मे कार्यवाही न होने की सूरत में जिला व प्रदेश भर मे विरोध प्रदर्शन तेज करने की भी चेतावनी दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो