दशमेश रोटी बैंक ने भारी बरसात के चलते प्रभावित हुए परिवारों को राशन किया वितरित

HNN/ नाहन

दशमेश रोटी बैंक ने शुक्रवार को सिरमौर जिले के ग्रामीण इलाकों में जरूरतमंद परिवारों को महीने भर का राशन वितरित किया। भारी बरसात के चलते प्रभावित हुए जरूरतमंद निर्धन गरीब परिवारों को दशमेश रोटी बैंक ने उनके घर द्वार पर ही राशन मुहैया करवाया है।

दशमेश सेवा सोसायटी के अध्यक्ष सरबजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के साथ लगते गांव कौलवाला भूड़, वर्मा पापड़ी, पालियों व डाकरा आदि गांव में जरूरतमंद परिवारों को महीने भर का राशन उपलब्ध करवाया गया। इसमें आटा, चावल, दाल, चीनी, नमक, रिफाइंड तेल आदि वितरित किया गया।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल में भी दशमेश रोटी बैंक के सदस्यों ने निरंतर अपनी सेवा जारी रखी और महामारी से बेखौफ होकर लोगों की मद्द करने का हर संभव प्रयास किया गया। वहीं अब बरसात व भू-स्खलन से होने वाले नुक्सान के चलते काफी लोग दो समय का भोजन जुटाने के लिए समस्या झेल रहे है।

ऐसे लोगों की मद्द को लेकर भी दशमेश रोटी बैंक कार्य करेगा। किसी भी क्षेत्र में अगर जरूरतमंद व गरीब परिवार को राशन समेत किसी भी मदद की आवश्यकता हो वह दशमेश रोटी बैंक से संपर्क कर सकता है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो