दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है तथा वह अस्पताल में उपचाराधीन है। 92 वर्षीय लता मंगेशकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि लता मंगेशकर को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं जिसका इलाज किया जा रहा है।

इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर के परिवार का कहना है- ”दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं। लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत थी। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया।”

बता दें कि भारत रत्न लता मंगेशकर भारत की सबसे लोकप्रिय और आदरणीय गायिका हैं जिनका छ: दशकों का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा पड़ा है। लता मंगेशकर की आवाज़ ने छह दशकों से भी ज़्यादा संगीत की दुनिया को सुरों से नवाज़ा है। भारत की ‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर ने 20 भाषाओं में 30,000 गाने गाये है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो