दिल्ली में कांग्रेस नेता मनीष ठाकुर गिरफ्तार

तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। तो वहीँ, दूसरी तरफ युवा कांग्रेस हिमाचल के पूर्व अध्यक्ष मनीष ठाकुर को दिल्ली में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मनीष ठाकुर के अलावा कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी निवास, कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रणव झां, राष्ट्रीय महासचिव हरीश पवार, युवा कांग्रेस हरियाणा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष अनंत दहिया, अर्श बटर आदि साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंदिर मार्ग थाने पहुंचाया है।

बता दें कि आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी तीन काले कृषि कानूनों के विरोध के प्रदर्शन में शामिल हुए। राहुल गांधी आज खुद ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंचे। इस दौरान मोदी सरकार को संदेश दिया कि इस काले कानून को तुरंत निरस्त किया जाए और किसानों की मांग को तुरंत माना जाए।

वहीँ, इस दौरान दिल्ली पुलिस ने राहुल के ट्रैक्टर को रोककर उन्हे आगे जाने से रोका। वहीँ, मनीष ठाकुर सहित कई लोगों को हिरासत में लिया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो