दिल्ली से धर्मशाला जा रही लग्जरी बस क्षतिग्रस्त, इतने पर्यटक थे सवार

HNN News/ ऊना

धर्मशाला चंडीगढ़ रोड पर अम्ब के तहत मामला संज्ञान में आया है जहां दिलवां में दिल्ली से धर्मशाला जा रही लग्जरी बस व ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में जहां बस को काफी क्षति पहुंची है वहीं ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।

दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर में बस में सवार दिल्ली के लगभग आठ यात्रियों को चोटें आई हैं जबकि ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे के दौरान बस में लगभग चालीस लोग सवार बताए जा रहे थे। गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। सभी घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार वीरवार तड़के हरियाणा नंबर की लग्जरी बस दिल्ली के रहने वाले यात्रियों को धर्मशाला भ्रमण पर लेकर जा रही थी।

इसी बीच अम्ब पुलिस थाना के तहत पड़ते दिलवां में चंडीगढ़ मार्ग पर बस की कांगड़ा से हरियाणा की ओर जाने वाले ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस ऑटो लॉक हो गई।

जिससे हादसे के बाद सवारियां बस के अंदर काफी देर तक चिल्लाती रही। हादसे में बस में सवार मुकुल राम पुत्र पूजा राम, आशीष पाल पुत्र नवीस, नीतू पत्नी शगल, भानु प्रिया पुत्र मुकल, राम नरेश, सुदेश प्रकाश पत्नी भानु प्रिय, उत्कर्ष पुत्र भानु प्रिय सभी निवासी दिल्ली शाहदरा को काफी चोटें आ गई।

जबकि ट्रक चालक सोनू कुमार पुत्र बिहारी लाल गांव सिधवड़ी तहसील धर्मशाला जिला कांगड़ा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की सूचना के बाद जांच शुरू कर दी है।