दिवाली पर BSNL का बड़ा तोहफा- 2 दिन लो फ्री कॉल का मजा

ऑप्टिकल फाइबर से जुड़े कनेक्शन धारकों के लिए बड़ी खबर ऑप्टिकल कटी तो मिनी लिंक से ऑटोमेटिक हर वक्त मिलेगा नेटवर्क

HNN News नाहन

नया 9 दिन पुराना सौ दिन यह कहावत अब बीएसएनल पर सही उतरने लग पड़ी है। भारत संचार निगम लिमिटेड धीरे धीरे ना केवल अपनी छवि को सुधार रहा है बल्कि बेहतरीन कंजूमर सर्विस प्रोवाइड कराने में भी इनके प्रयास सफल होते नजर आ रहे हैं।

इसी कवायद के चलते सीजीएमटी हिमाचल प्रदेश टेलीकॉम सर्विसेज प्रमोद जैन ने जहां प्रदेश वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं वही 27 अक्टूबर 28 अक्टूबर तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा का बड़ा तोहफा दिया है।

यह तोहफा उन ग्राहकों के लिए होगा जिनके पास बीएसएनएल यानि भारतीय संचार निगम लिमिटेड का कनेक्शन होगा। कह सकते हैं कि 2 दिन तक बीएसएनएल उपभोक्ता जी भर कर फ्री में जितनी देर मर्जी चाहे बात कर सकते हैं।

उधर जिला सिरमौर बीएसएनएल के एसडीओ खजान सिंह ने बताया कि जिला में ऑप्टिकल फाइबर की सुविधा भी शुरू हो चुकी है। यहां यह भी बताना जरूरी है कि ऑप्टिकल फाइबर यानि इंटरनेट की द्रुत गति। खजान सिंह का कहना है कि इसमें बड़ी बात तो यह है कि ऑप्टिकल कनेक्शन धारक का यदि ऑप्टिकल किन्ही कारणों से कट जाता है तो उसे टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी।

ऑप्टिकल फाइबर के डैमेज या उस में दिक्कत आने पर ऑटोमेटिक तरीके से मिनी लिंक से बाय एयर नेटवर्किंग कनेक्ट हो जाएगी। उनका कहना है कि इस सुविधा में उपभोक्ता को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। बीएसएनएल लगातार सुधारात्मक व उपभोक्ता को पूरी तरह से कंप्लेंट लेस बनाने में प्रयासरत है।