दीपावली के लिए सजने लगे बाजार, तैयारियों में जुटे कारोबारी….

HNN/ शिमला

खुशियों के महापर्व दिवाली के लिए घर-घर में तैयारियां शुरू हो गई है। अब हिमाचल प्रदेश के बाजार दीपावली के लिए सजने लगे हैं। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के कारोबारी भी दीपावली की तैयारियों में जुट गए हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कारोबारियों ने दुकानों में तरह-तरह के सामान सजाने शुरू कर दिए हैं। अब करवा चौथ के बाद लोग दीपावली की शॉपिंग करने बाजारों का रुख करेंगे।

बता दें कि 4 नवंबर को पूरे भारतवर्ष में हर्षोल्लास के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया जाएगा। ऐसे में दीपों के त्योहार दीपावली आने को कुछ ही दिन रह गए है। इसको ध्यान में रखकर कारोबारियों ने दुकानों को विविध प्रकार के आवश्यकीय सामानों से सजाने के कार्य आरंभ कर दिए हैं। इतना ही नहीं ऑटोमोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों ने आधुनिकरण उत्पाद बाजार में उतार दिए हैं।

कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोबाइल्स, गिफ्ट आइटम्स, जूतों की सेल तक की दुकानें और शोरूम सजावट होने से गुलजार नजर आ रहे हैं। दीपावली से पहले इस तरह के मंजर हर बार देखने को मिल जाते हैं। तो वही करवा चौथ के बाद बाजारों में अब भीड़ कम हो गई है ऐसे में ग्राहकों को दीपावली आने का इंतजार है। दीपावली के दौरान बाजारों में भीड़ बढ़ेगी और लोग जमकर खरीदारी करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो