दूध को लेकर युवक ने कारोबारी पर चाकू से किया हमला, आईजीएमसी रेफर

HNN / शिमला

राजधानी शिमला में एक युवक ने दूध को लेकर कारोबारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले से कारोबारी पूरी तरह से लहूलुहान होकर जमीन पर बेसुध हो कर गिर पड़ा। इसके बाद स्थानीय लोग कारोबारी को उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे आईजीएमसी रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार देर रात एक कारोबारी अपनी दुकान बंद करके जैसे ही घर जा रहा था तो युवक ने उसे रोक लिया और सामान के लिए दुकान खोलने को कहा। इसके बाद कारोबारी ने दुकान खोल कर युवक को दूध की थैली दी और दुकान बंद करने लगा। इस दौरान युवक ने दूध की थैली की कीमत को लेकर कारोबारी से बहस बाजी शुरू कर दी।

देखते ही देखते युवक ने कारोबारी के पेट में चाकू घोंप दिया और वहां से रफूचक्कर हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग कारोबारी को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी रेफर कर दिया है। वही बताया जा रहा है कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। उधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो