दृष्टिबाधित वर्ग की 400 मीटर दौड़ में वीरेंद्र प्रथम

HNN News/ नाहन

जिला युवा सेवा एवं खेल विभाग के सौजन्य से नहान चौगान में शुक्रवार को जिलास्तरीय दिव्यांग खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें एसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की, जबकि जिला युवा एवं खेल अधिकारी शुशील कुमार विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस दौरान महिला और परुष दिव्यांगों की दौड़ स्पर्धाएं आयोजित की गई। विजेता प्रतिभागियो को मुख्यतिथि एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता के अंतिम परिणामो में 18 से 35 वर्ष के शारीरिक दिव्यांगों की परुषो की सौ मीटर दौड़ में महेश, अमन ठाकुर और रवि, इसी श्रेणी महिला वर्ग की दौड़ में निशा और सुमन ने क्रमशः पहले, दूसरे स्थान पर जीत दर्ज की जबकि इसी श्रेणी की परुषों की दो सो मीटर दौड़ में महेश पहले, अमन दूसरे और गुरविंदर तीसरे स्थान पर रहा।

इसी प्रकार दृष्टिबाधित परुष वर्ग की सौ मीटर दौड़ में वीरेंद्र, राजेंद्र और श्याम, जबकि दो सौ मिटर दौड़ में राजेंद्र और रविंद्र ने क्रमशः पहले, दूसरे स्थान पर जीत दर्ज की। वही दृष्टि बाधित श्रेणी , परुषो की चार सो मीटर दौड़ में वीरेंद्र पहले और राजेंद्र दूसरे स्थान पर रहा।

इस मौके पर मनुज शर्मा, कंवर अभय सिंह, संजय शुक्ल, सतीश पुंडीर, मनीश कुमार, घनश्याम, विनोद कुमार सहित करीब सौ दिव्यांग बच्चे मौजूद थे।