देश पर तानाशाही सरकार कर रही है काम- विपुल शर्मा

लखीमपुर घटना को लेकर किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को प्रेषित किया ज्ञापन

HNN/ नाहन

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर में हुई किसानों की हत्या को लेकर एनएसयूआई जिला सिरमौर के कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा की अध्यक्षता में उपायुक्त जिला सिरमौर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश पर तानाशाह सरकार राज कर रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं द्वारा जिस तरीके से किसानों को रौंदा गया है वो दिल को झकझोर करने वाली घटना है।

किसान पिछले एक वर्ष से अपने घरवार छोड़कर सड़को पर अपनी मांगों के लिए लड़ाई लड़ रहे है वहीं सरकार व उनके नेता किसानों की मांगें मानने की बजाय सरेआम उनकी हत्याएं करने पर आ गए है जो इस देश के लिए शर्मनाक घटना है। इस देश पर सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। जिस तरीके से कोंग्रेस के नेताओ प्रियंका गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कोंग्रेस सांसद दीपक हुड्डा को पीड़ित किसानों से मिलने से रोका गया तथा उन्हें नजरबंद कर दिया गया है यह सरेआम लोकतंत्र की हत्या है।

एनएसयूआई ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि किसानो के इस हत्याकांड में जितने भी नेता शामिल है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए व विपक्ष के जिन नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है तथा उन्हें बन्दी बना कर रखा गया है उन्हें शीघ्र रिहा किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो एनएसयूआई आने वाले समय मे उग्र आंदोलन करेगी। इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ता अतुल चौहान, शुभम शर्मा, राहुल शर्मा, विनोद ठाकुर, अंकित, हंसराज, वरुण आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो