देश भक्तों का अपमान है कंगना रनौत का बयान -किरण धांटा

HNN / शिमला

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान असली आज़ादी तो 2014 के बाद मिली है पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि मणिकर्णिका फिल्म में रानी झाँसी का किरदान निभाने वाली इस अभिनेत्री ने स्वतंत्रता संग्राम से लेकर भारत छोडो आंदोलनों तक के सभी भारत के महान देश भक्तों का अपमान किया है। इस देश की आज़ादी के लिये देश भक्तों ने अपना सर कत्लयाम किया है।

हम महात्मा गाँधी ,सुभाष चंद्र बोस , भक्त सिंह,राज गुरु जैसे महानायकों के बलिदान को भूल नहीं सकते है। प्रवक्ता ने कहा अभिनेत्री को चाटूगीरी का पाठ पढ़ने के साथ साथ भारत के वीर जवानों की वीर गाथाओं का भी पाठ पढ़ना चाहिये। भारत ने आज़ादी अंग्रज़ी हुकूमत से ली है न की अपने देश वासियों से। आज भाजपा सरकार और भाजपा के चाटुकार भारत के नागरिकों की संवेदना और उन के प्रति ज़िम्मेदारियों  से ज़रूर आज़ादी ले रहे है।

प्रवक्ता ने कहा आज देश का हर नागरिक महंगाई ,बेरोज़गारी की चपेट में है और यहां तक की अपने हक़ के लिये सड़कों में बैठा है। प्रवक्ता ने अभिनेत्री  से पूछा है कि क्या आप 2014 के बाद भाजपा के सत्ता में आने के बाद भाजपा द्वारा जनता की ज़िम्मेदारियों से मुँह मोड़ने को आज़ादी कह रहे है। यदि सत्तासीन सरकार की इस आज़ादी को आप असली आज़ादी कहते है तो देश की जनता इस आज़ादी को नहीं चाहते है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो