देश सेवा के साथ रोजगार का सुनहरा अवसर, सेना भर्ती में शामिल होने के लिए पंजीकरण…..

मंडी, कुल्लू और लाहौल- स्पीति जिलों के युवाओं के लिए आयोजित होनी है भर्ती रैली 

HNN/ लाहौल- स्पीति

जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल- स्पीति के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने के लिए आयोजित होने वाले भर्ती रैली इस वर्ष 6 नवंबर से लेकर 16 नवंबर तक निश्चित की गई है। सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक कर्नल एम राजाराजन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रैली में शामिल होने के लिए युवाओं को पहले अपना पंजीकरण करवाना अनिवार्य होगा।

उन्होंने कहा कि अब तक लाहौल- स्पीति जिले से मात्र 35 युवाओं ने ही अपना पंजीकरण करवाया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि बिना पंजीकरण के भर्ती में शामिल नहीं हो सकते। उन्होंने ये भी कहा कि पंजीकरण की अंतिम तारीख 28 अगस्त है। भर्ती में शामिल होने के इच्छुक एवं पात्र युवा भारतीय सेना की वेबसाइट(www.joinindianarmy.nic.in) पर जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

लाहौल-स्पीति के उपायुक्त नीरज कुमार ने भी जिला के युवाओं का आह्वान करते हुए कहा है कि यह भर्ती रैली युवाओं के लिए देश सेवा और रोजगार का एक सुनहरा अवसर है। युवाओं को इस अवसर का पूरा लाभ उठाना चाहिए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो