दोस्त की शादी में गए युवकों पर हमला, एक को उतारा मौत के घाट

HNN / मंडी

जिला मंडी में दोस्त की शादी में गए तीन युवकों पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं इन तीनों युवकों की लोगों ने इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राकेश, सुनील और दिनेश अपने दोस्त की शादी में जोगिंदर नगर उपमंडल के गांव त्रयाम्बलु गए हुए थे। यहां इन तीनों युवकों की स्थानीय लोगों के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने मामला जैसे तैसे शांत करवाया लेकिन स्थानीय लोगों ने बदला लेने के लिए गांव के बीच रास्ते में नाकाबंदी कर दी।

इस दौरान वहां से जा रहे सभी वाहनों की यह लोग तलाशी ले रहे थे। जैसी ही उन्हें एक गाड़ी में यह तीनों युवक बैठे हुए दिखे तो उन्होंने उस गाड़ी को रोका और मारपीट शुरू कर दी। इनमें से दो युवक जैसे तैसे करके वहां से भाग निकले लेकिन दिनेश वहां फंस गया और लोगों ने उसे बुरी तरह पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया, जिसके चलते राकेश की वहीं मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को पत्थरों के बीच से बरामद किया। उधर एसपी शालिनी अग्निहोत्री  ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो