दो घरों के टूटे ताले, लाखों रुपये के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ

HNN / ऊना

जिला ऊना के बंगाणा में अज्ञात शातिरों ने दो घरो के ताले तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ किया है। वही, पुलिस ने पीड़ित परिवार वालो की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कांता देवी ने बताया कि वह अपने परिवार वालो के साथ नए घर में रहती है।

उसने बताया कि पुराने घर में अभी सारा सामान रखा हुआ है, जिसे जल्द ही नए घर में वह लेकर आने वाले थे। वह पुराने मकान में हर रोज साफ सफाई करने जाती हैं। सुबह भी वह पुराने मकान में साफ सफाई करने के लिए गई हुई थी। उसने देखा कि एक कमरे का ताला नहीं था, जब वह कमरे के अंदर गई तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ था। उसने जब लॉकर खोला तो 140 ग्राम सोने व 30 ग्राम चांदी के आभूषण गायब थे। इसके अलावा लॉकर से चार हजार रुपये की नकदी भी गायब थी।

वहीं, दूसरे घर के मालिक किशन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात्रि को वह अपने परिवार के साथ शादी में गए हुए थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर का ताला तोड़कर 9500 रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया है। उधर, डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों मामलो में जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो