दो ठाकुरों- जयराम और महेंद्र के भरोसे पर पच्छाद की हवा अब कंट्रोल में

पच्छाद की जनता पर चला सीएम का सम्मोहन, तो ठाकुर महेंद्र सिंह ने घर-घर जाकर प्रचार में झोंकी पूरी ताकत। अब डैमेज कंट्रोल लगभग पूरा

HNN News पच्छाद

कांग्रेसियों को तो रोने की आदत हो चुकी है यह बात आज शुक्रवार को पच्छाद उपचुनाव में रीना कश्यप की जीत को सुनिश्चित करने के लिए नारग व सराहां की चुनावी जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही।

उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि क्षेत्र के सात बार विधायक के साथ-साथ आला दर्जे के मंत्री रहे जीआर मुसाफिर को लोग कोस रहे हैं। तो वही क्षेत्र के लोगों को भाजपा सरकार के द्वारा किया गया विकास कार्य नजर भी आ रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल आरोप लगाने तक ही सीमित रह गई है विकास को लेकर उनके पास ना तो कोई योजना है और ना ही कोई आधार। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे जमीन स्तर से जुड़े हुए मुख्यमंत्री हैं। चुनाव के दौरान सभी मर्यादाओं का पालन भी मर्यादित रूप से करते हैं।

ठाकुर ने कहा कि वह किसी हेलीकॉप्टर या सरकारी वाहन में नहीं बल्कि निजी वाहन में इस विधानसभा क्षेत्र में आ रहे हैं। जनता का भरोसा और प्यार उन्हें भरपूर मिल रहा है। जयराम ठाकुर ने रीना कश्यप को पच्छाद के विकास की आवाज बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक सुरेश कश्यप इसी विधानसभा क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं। अब वे सांसद हैं जाहिर है यहां की जनता की आवाज दिल्ली से लेकर शिमला विधानसभा तक अब पहुंचेगी।

वही आईपीएच मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह भीड़ को देखकर गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि वह नारग में एक बार पहले त्रिदेव सम्मेलन में आ चुके हैं। ठाकुर महेंद्र सिंह ने कहा कि उस दौरान पंडाल में केवल चंद कार्यकर्ता थे मगर आज पंडाल में हजारों कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

बता दें कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में टिकट को लेकर बड़ी नाराजगी आ रही थी। तो वही गिरी पार को पहली बार प्रतिनिधित्व मिलने के बाद गिरी पार के लोगों के लिए यह पहला अवसर होगा जिसे वह किसी भी सूरत में नाकाम नहीं होने देंगे। मगर अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के तूफानी दौरे के बाद स्थिति कंट्रोल में आ चुकी है।

बरहाल कहां जा सकता है की जय राम ठाकुर के साथ-साथ ठाकुर महेंद्र सिंह जिस कड़ी मेहनत के साथ पूरे विधानसभा क्षेत्र की बिगड़ी नाराज तिथि को कंट्रोल में किया है वह कार्य इतना आसान ना था।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कि दोनों मुख्य रैलियों में भीड़ ने जो समर्थन जताया है उससे रीना कश्यप भी काफी उत्साहित नजर आ रही है। भाजपा युवा मोर्चा ने पूरे दमखम के साथ मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सांसद सुरेश कश्यप, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।