दो बच्चों की मां ने पब्बर नदी में लगाई छलांग, शव भी बरामद

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के रोहड़ू उपमंडल के तहत चिड़गांव के कलोटी / डिसवाणी पुल से एक महिला द्वारा पब्बर नदी में छलांग लगाए जाने का मामला सामने आया है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद शव को बरामद किया। हालांकि महिला ने आत्महत्या क्यों की है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है लिहाजा पुलिस मामले की हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूजा ( 30) खुराना पत्नी रमन खुराना गांव खरोट, ढाकगाव तहसील चिड़गांव शिमला पुल पर पहुंची। इस दौरान अचानक ही उसने नदी में छलांग लगा दी। जब स्थानीय लोगों ने महिला को नदी में छलांग लगाते देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। महिला के शव को रेस्क्यू करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। वही आपको बता दें कि पुल से छलांग लगाने वाली उक्त महिला के 2 बच्चे भी है जिनमें 4 साल की बेटी और 9 माह का बेटा शामिल है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो