दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की मौत तो तीन घायल…

HNN/ ऊना

ऊना के संतोषगढ़ में दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है। मृतक की पहचान मंजीत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी संतोषगढ़ के रूप में हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने तेज रफ्तार से वाहन चलाने पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार संतोषगढ़ की तरफ से आ रहे बाइक (एच पी 20 डी 4160) को संतोषगढ़ स्वां पुल पर दूसरे बाइक (पीबी 09 जे 1747) चालक ने तेज रफ्तारी से आते हुए टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार 4 लोग घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए बीबीएमबी अस्‍पताल नंगल पहुंचाया गया।

यहां मंजीत सिंह और गौरव को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन मंजीत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा अभिषेक पुत्र गुरमेल सिंह और सौरव पुत्र यशपाल निवासी कुठार कलां का उपचार बीबीएमबी अस्‍पताल नंगल में जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो