दो मंजिला मकान में भड़की आग, गौशाला और स्टोर रूम भी जलकर राख

HNN/ कुल्लू

प्रदेश के जिला कुल्लू में दो मंजिला मकान में अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया और जलाकर राख के ढेर में तब्दील कर दिया। हालांकि, घर में आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है परंतु इससे पीड़ित परिवार को लाखों का नुक्सान हुआ है।

मामला आनी विकास खंड की रोपा पंचायत के थाच गांव का है। यहां थाच निवासी दो भाइयों जगदीश कुमार और श्याम सिंह पुत्र ताबे राम के चार कमरों के दो मंजिला मकान में अचानक ही चिंगारी सुलग गई। घर में धुआं उठता देख ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए। इस दौरान आगजनी की सूचना अग्निशमन विभाग को भी दी गई।

अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक गौशाला और स्टोर रूम आग की भेंट चढ़ गया। उधर, एसडीएम आनी कुलदीप सिंह पटियाल ने बताया कि पीड़ित परिवार को कितना नुक्सान हुआ है इसका आकलन किया जा रहा है और आकलन के बाद ही फौरी राहत प्रदान की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो