दो सड़क हादसों में तीन घायल

HNN News/ सोलन

धर्मपुर और सोलन थाना के तहत दो अलग-अलग हादसों में एक युवती और दो युवक घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में दाखिल किया गया। जानकारी के अनुसार पहला हादसा धर्मपुर थाना के तहत सुक्कीजोहड़ी के पास हुआ।

यहां एक टाटा सूमो ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक बुरी तरह से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

बाइक चालक की पहचान नहीं हो पाई है। इस हादसे के समय मौके पर मौजूद रमेश कुमार निवासी गढ़खल ने पुलिस को बताया कि जब वह सुक्की जोहड़ी के पास पंहुचा तो एक बाइक चालक ने उसकी गाड़ी से पास लिया।

इसी दौरान सामने से आ रही एक टाटा सूमो ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार सड़क पर गिर पड़ा जिसे चोटें आईं। पुलिस ने सूमो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरे हादसे में थाना सोलन के तहत इंद्र बहादुर पुत्र लीले कुमार निवासी गांव धर की बेड़ ने पुलिस थाना सोलन में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि वह अपनी बहन के साथ स्कूटी में बैठकर चंबाघाट से सब्जी मंडी सोलन आ रहा था।

जब यह पुलिस लाइन सोलन पहुंचा तो इनकी स्कूटी को पीछे से आ रही एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर से उसे और इसकी बहन को चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की पुष्टि करके आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है।