धर्मशाला में तिरंगा यात्रा निकाल खालीस्तानी समर्थकों को दिया करारा जवाब

HNN/ धर्मशाला

खालीस्तान समर्थकों की धमकियों का करारा जवाब देने के लिए धर्मशाला में तिरंगा यात्रा निकाली गई। विधान सभा क्षेत्र धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया के नेतृत्व में गांधी वाटिका कोतवाली बाजार से शहीद स्मारक तक तिरंगा यात्रा निकाली गई। इसमें धर्मशाला के स्थानीय लोगों ने भाग लिया, जिसमें विशेषकर महिला शक्ति ने मुख्य रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित अन्य नेताओं और पत्रकारों को तिरंगा न फहराने देने के लिए आई धमकी भरी कॉल का करारा जवाब देने के लिए विधायक विशाल नैहरिया ने तिरंगा यात्रा निकालने की घोषणा की थी। इसके चलते स्वतंत्रता दिवस पर धर्मशाला में तिरंगा यात्रा निकाली गई।

गांधी वाटिका में वंदे मातरम के साथ यात्रा का शुभारंभ किया गया, जबकि शहीद स्मारक में राष्ट्र गान के साथ यात्रा का समापन किया गया। तिरंगा यात्रा में नगर निगम महापौर ओंकार नैहरिया, उपमहापौर सर्वचंद ग्लोटिया सहित वार्ड पार्षदों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो