धौण विद्यालय प्रबंधन समिति की अध्यक्ष बनी रंजना कुमारी

HNN/ नाहन

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धौण में आम सभा का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायत प्रधान रामकुमार शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित आम सभा में पुरानी कार्यकारिणी को निरस्त करके नई विद्यालय प्रबंधन कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में कोविड नियमों का पालन करते हुए 51 अभिभावकों ने भाग लिया। इस मौके पर रंजना कुमारी को सर्वसम्मति से विद्यालय प्रबंधन समिति का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

ग्राम पंचायत उपप्रधान यशपाल शर्मा समिति के पदेन सदस्य होंगे। पंचातय प्रधान रामकुमार ने विद्यालय के सर्वागीणविकास का आश्वासन दिया। इस कार्यकारिणी में कुल 14 सदस्यों का चुनाव आगामी तीन वर्षों के लिए किया गया। प्रधानाचार्य राम रतन रमौल ने कोविड काल में अभिभावकों की बढ़ी हुई जिम्मेवारियों पर जोर दिया। प्रधानाचार्य ने अभिभावकों व ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया व विद्यालय भवन की मुरम्मत के लिए मांगपत्र सौंपा।

इस अवसर पर राम रतन रमौल, रामकुमार, यशपाल, रंजना कुमारी, सुरेश कुमार, तेज राम, महेन्द्र, नील कमल, रंजना कुमारी, मीनू, दीपा देवी, पार्वती देवी, रमन शर्मा, प्रभा देवी, शिवानन्द, जगत शर्मा, विनय सैनी, मीनू अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो