नए साल का जश्न मना कर लौट रहे युवको की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

HNN News / कांगड़ा

जिला कांगड़ा के तहत दुर्घटना का मामला संज्ञान में आया है जहां फतेहपुर के युवकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में कार सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें टांडा अस्पताल रैफर किया है।

घायलों की पहचान राहुल भारद्वाज पुत्र अश्वनी, अभिषेक पुत्र श्याम, मनीष कुमार पुत्र बलविंदर सिंह, रोबिन पुत्र रविंद्र सिंह, आरूष कटोच पुत्र राम कुमार निवासी रैहन के रूप में हुई है। हादसा मंगलवार देर रात मंडी-पठानकोट हाईवे के डकबगड़ा के नजदीक हुआ। यहां पर ऑल्टो कार में सवार पांच युवक नए साल का जश्‍न मनाकर घर लौट रहे थे। तीखे मोड़ पर कार चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी खाई में जा गिरी।

सूचना मिलते ही घट्टा पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची तथा आसपास के लोगों की सहायता से कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। टीम ने प्राथमिक उपचार के लिए जोगेंद्रनगर अस्पताल में पहुंचाया। यहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई, जबकि दो घायलों को देर रात ही बेहतर उपचार के लिए टांडा अस्पताल रेफर किया गया।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

Test