नगर निगम चुनाव में मिली जीत पर कांग्रेस ने नाहन में बांटे लड्डू

HNN/ नाहन

प्रदेश में नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत पर जिला कांग्रेस कमेटी सिरमौर ने खुशी जाहिर की है। जीत की इस खुशी में जिला कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नाहन में लड्डू बांटे और एक-दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर प्रदेश महासचिव अजय सोलंकी ने कहा कि प्रदेश में हुए नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

सोलन व पालमपुर में पार्टी बहुमत के साथ नगर निगम पर काबिज हुई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव को विधानसभा चुनाव का सैमीफाइनल के तौर पर देखा जाता है। ऐसे में अब भाजपा सरकार को अपने जाने की तैयारी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नगर निगम चुनाव में अपने सभी मंत्रियों समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी गली गली घूमने पर मजबूर कर दिया।

लेकिन बावजूद कांग्रेस पार्टी की जीत को भाजपा के नेता नहीं रोक सके। सोलंकी ने कहा कि नगर निगम चुनाव में भाजपा द्वारा खुलकर धन बल का इस्तेमाल किया गया और कर्मचारियों को धमकाने की कोशिश भी की गई। उन्होंने कहा कि सोलन प्रभारी डा. राजीव बिंदल को कुछ अंधभक्त मुख्यमंत्री तक बनाने की बातें सोशल मीडिया पर करते दिखाई दे रहे है, मगर इन चुनावों ने डॉ राजीव बिंदल को भी आईना दिखा दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो