नगर परिषद पावंटा साहिब के यह वार्ड व पांवटा खण्ड की इन ग्राम पंचायतों के क्षेत्रों को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर किया सील – डीएम

HNN / नाहन

नगर परिषद पावंटा साहिब के वार्ड नम्बर 2,4,6,7,8,12 व 13 पांवटा खण्ड के कई ग्राम पंचायतों में कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डॉ.आर.के.परूथी ने आज यहां आदेश जारी करते हुए नगर परिषद नाहन के वार्ड नम्बर 2 में विक्की मल्होत्रा का घर व वार्ड नम्बर 4 में दुर्गापूर तारूवाला में रामप्रकाश का घर।

वार्ड नम्बर 6 सूर्या कॉलोनी में शीमा जोशी का घर, वार्ड नम्बर 7 सरकारी आवास पुलिस स्टेशन के समीप एएसआई प्रकाश चंद और कांस्टेबल संजय कुंमार का आवास,  वार्ड नम्बर 8 शाह कॉम्पलेक्स में अर्मित सिंह शाह एडवोकेट का घर, वार्ड नम्बर 12 में एकता कॉलोनी में जितेन्द्र पोन का घर व वार्ड नम्बर 12 में नव विहार में सतपाल दारिया का घर,व एकता कॉलोनी में परवीद्र सिंह का घर तथा वार्ड नम्बर 13 विशाल मेगामार्ड के समीप शाहीद के घर को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

इस क्षेत्र में आपातकालीन स्थिति को छोड़कर लोगों के एक ही स्थान पर इक्कठा होने पर पूर्ण प्रतिबन्ध रहेगा तथा उन्हे अपने घरों मे ही रहना होगा। उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति इस क्षेत्र की सीमाओं के भीतर किसी भी प्रकार का समारोह, प्रदर्शन, बैठक, जुलूस, कार्यशाला, सामुदायिक या धार्मिक आयोजन नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि जो व्यक्ति इन आदेशों का उल्लंघन करते हुए पाया गया उसके विरूद्ध आईपीसी की धारा 269, 270 व 188 तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51, 54 व 56 के तहत कार्यवाही की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो