नरेंद्र मोदी करेंगे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद

HNN/ नाहन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तीसरे चरण के तहत योजना के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे जिसका सीधा प्रसारण एलईडी के माध्यम से जिला के सभी 5 विधानसभा क्षेत्रों में दिखाया जाएगा। इस संबंध में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले के सचिव सी पॉलरासु तथा निदेशक के सी चमन ने सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एक बैठक का आयोजन हुआ जिसमें उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने भी हिस्सा लिया।

सचिव सी पॉलरासु ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान जिला की हर एक उचित मूल्य की दुकान पर 25 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत अनाज का एक-एक बैग वितरित किया जायेगा। इस योजना के तहत जिला के सभी 5 विधानसभा क्षेत्र में एलईडी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाईव संवाद दिखाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी पवित्रा पुंडीर को निर्देश दिए कि वह जिला लोक सम्पर्क अधिकारी से सम्पर्क स्थापित कर वैक्सीन संवाद की तर्ज पर एलईडी लगाना सुनिश्चित करें तथा कोरोना सुरक्षा नियमों की अनुपालना करते हुए लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था करें।

इसके अतिरिक्त प्रचार-प्रसार के फलैक्स उचित मूल्यों की दुकानों पर लगवाना सुनिश्चित करें। सचिव द्वारा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को राशन कार्ड डाटाबेस का सम्पूर्ण करने के भी निर्देश दिए गए और खाद्यानों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने को कहा गया। उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने सचिव को आश्वश्त करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम से सम्बंधित सभी इंतेज़ाम समय रहते पूरे कर लिए जायेंगे और इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक पूर्ण किया जायेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो