नर्सिंग स्कूल में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के स्किल डेवेलपमेंट के लिए शिविर आयोजित

HNN / नाहन

डॉ यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज नाहन के नर्सिंग स्कूल में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित 15 दिवसीय प्रमोशनल प्रशिक्षण कार्यक्रम शनिवार को संपन्न हो गया। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एनके महेंद्रू ने समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। नर्सिंग स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. प्रतिभा शर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व इस 15 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का विवरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में राज्य के विभिन्न जिलों से महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एनके महेंद्रू ने इस मौके पर ट्रेनिंग कार्यक्रम में आई स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जो प्रशिक्षण उन्होंने यहां लिया है उसे अपनी कार्यशैली में लाएं। उन्होंने बताया कि नेशनल हेल्थ मिशन की ओर से चलाए गए विभिन्न कार्यक्रमों में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का अहम योगदान रहता है।

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की स्किल को डिवेल्प करना है, ताकि वह अपने कार्य को और गहनता से कर सकें। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने प्रतिभागी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र भी वितरित किए। कार्यक्रम में नर्सिंग शिक्षिका नीना लालटा, रेखा डोगरा, कल्पना सैनी, स्वास्थ्य शिक्षिका कमला सैनी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो