नवरात्र मेले के दृष्टिगत कालाअंब से त्रिलोकपुर मंदिर परिसर का डॉ बिंदल ने किया निरीक्षण

HNN / नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने उत्तर भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता बालासुंदरी मंदिर में आगामी नवरात्र में आयोजित होने वाले नवरात्र मेले के आयोजन के दृष्टिगत सम्बन्धित अधिकारियों की संयुक्त टीम के साथ कालाआम प्रवेश द्वार से लेकर माता बालासुंदरी मंदिर परिसर तक निर्माणाधीन कार्य, नालियों और स्वच्छता का जायजा लिया।

इस अवसर पर डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि जगत जननी महामाई माता बालासुंदरी के नवरात्र आरम्भ हो रहे हैं और माता बालासुंदरी के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में देश भर से श्रद्धालु यहां पधारते हैं। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान इस बार प्रसाद चढ़ाने की अलग से व्यवस्था की जाएगी। इस बार भंडारे का आयोजन भी होगा परन्तु कोविड को ध्यान में रखते हुए भंडारे की संपूर्ण व्यवस्था मंदिर प्रशासन के नियमानुसार होंगे।

डा. बिन्दल ने इसी दौरान कालाआम पंचायत की सड़क व नालियों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि कालाआम में हिमाचली शैली में हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार का निर्माण लगभग पूर्ण हो गया है और प्रवेश द्वार का सौंदर्यकरण करके इसका लोर्कापण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग काला आम से मोगीनंद तक सड़क के सुधार का कार्य शुरू किया गया है जिस पर तेज गति लाने के निर्देश दिए गए।

उन्होंने कहा कि कालाआम से त्रिलोकपुर सड़क पर जहां जहां नाले का निर्माण हो गया है उसे चक्के से ढका जाएगा और शेष स्थान पर शनै-शनै नाले का निर्माण करने के आदेश दिए गए। रिपेयर का कार्य तेज गति से चालू है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो