नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा, अलग-अलग जगहों में दबिश देकर…

HNN / काँगड़ा

नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अलग-अलग जगहों में दबिश देकर देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार देहरा पुलिस ने बौंगता निवासी अजय कुमार से 16,500 मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। तो वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने निजू निवासी चिंतपूर्णी से 18,000 मिली लीटर देसी शराब बरामद की है।

तीसरे मामले में पुलिस ने डाडासीबा बलधार निवासी नंद किशोर से 5,250 मिलिलीटर देसी शराब बरामद की है। वहीं, इंदौरा पुलिस ने जिला कांगड़ा की तहसील इंदौरा खुव्वड निवासी शशी कुमार से चिनौर में 5 हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद कर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

उधर, पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के पास कोई भी सूचना नशा तस्करों के बारे में हो या नशा तस्करी के बारे में हो तो पुलिस को गुप्त सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो