नशीले कैप्सूल के साथ पुलिस ने धरा हरियाणा का युवक

HNN / पांवटा पुलिस

नशे के खिलाफ सिरमौर पुलिस द्वारा छेड़ी गई मुहिम में पांवटा पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। बता दें कि पांवटा  साहिब में पुलिस ने हरियाणा के एक युवक को नशीले कैप्सूल के साथ धर दबोचा है। आरोपी युवक की पहचान सुनील कुमार निवासी जिंद हरियाणा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तराखंड हिमाचल के अंतर राज्य सीमा से एक युवक पांवटा में नशीले कैप्सूल की तस्करी करने वाला है। इसके बाद हेड कांस्टेबल राज शर्मा, कृष्ण भंडारी जगपाल व अन्य पुलिसकर्मियों ने गुप्त सूचना के आधार पर युवक को नशीले कैप्सूल के साथ रंगे हाथों पकड़ा। इस दौरान आरोपी के पास से 200 नशीले कैप्सूल बरामद हुए।

पुलिस ने नशीले कैप्सूल की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। उधर डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की मुहिम जारी है, जिसके चलते आए दिन पांवटा पुलिस नशा माफियाओं को धर पकड़ रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो