नशे के ओवरडोज़ के कारण 23 वर्षीय युवक की मौत

HNN News/ कांगड़ा

उपमंडल गोहर में सिक्किम के एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गोहर पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिक्किम का ज्ञान भूटिया (23) गोहर के एक निजी शिक्षण संस्थान में बी – फार्मेसी करता था।

आशंका जताई जा रही है कि मंगलवार देर रात नशे की ओवरडोज लेने से उसकी मौत हुई है। कमरे में रहने वाले अन्य साथियों ने भूटिया के बिगड़ती हालत देख उसे रात साढ़े 12 बजे के करीब सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पीड़ित परिवार को मामले की सूचना दे दी। युवक के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को उनके सामने शव का पोस्टमार्टम करने की बात कर रहे हैं, ताकि परिवार को घटना से संबधित हालात मालूम हो सकें। मृत छात्र के परिवार वाले सूचना मिलते ही सिक्किम से रवाना हो चुके हैं। तब तक पुलिस ने पोस्टमार्टम में देरी होने के कारण मामले में संबधित पुख्ता जानकारी जुटाने में जुट गई है।

पुलिस थाना प्रभारी गोहर संजीव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही सारी स्थिति सामने आ पाएगी। उन्होंने कहा पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है।