नशे के खिलाफ सिरमौर पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाही, बरामद किया 81.635 किलोग्राम गांजा

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर पुलिस ने नशे के खिलाफ एक और बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। पुलिस ने अब 81.635 किलो ग्राम गांजे के साथ एक व्यक्ति को धर दबोचा है। गौरतलब है कि 30 मई की रात को पुलिस थाना पुरूवाला की टीम ने नाकाबन्दी के दौरान शिवपुर चौक पर ट्रक HP17E-8213 से 303.056 किलो ग्राम गांजा बरामद किया था।

उक्त मामले में तीन आरोपियों युसफ अली, कादर अली एवं तोहिद अली को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला में मामला दर्ज किया था। उक्त मामले के अन्वेषण के दौरान जिला सिरमौर पुलिस ने 3 जून को मामले में संलिप्त एक अन्य आरोपी शरीफ अली निवासी गांव हरिपुर टोहाणा तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर 40.944 किलो ग्राम गांजा बरामद करने में भी सफलता प्राप्त की।

उक्त मामले में अन्वेषण के दौरान आज मामले में संलिप्त एक अन्य आरोपी 25 वर्षीय नाजीर खान पुत्र लतीफ मोहम्मद निवासी गांव अमरकोट डाकघर निहालगढ़ तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर को पुलिस ने हिरासत में लिया तथा आरोपी की निशानदेही पर उसके द्वारा जम्मूखाला के पास छुपाए गए गांजा के 08 पार्सल बरामद किये जिनमें 81.635 किलो ग्राम गांजा पाया गया है।

अभी तक उक्त मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से जिला सिरमौर पुलिस द्वारा 425.635 किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया हैं। खुशहाल शर्मा पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो