नशे के सामान के साथ तीन गिरफ्तार, 40,500 रुपए नगद भी बरामद

HNN News/ सोलन/बिलासपुर

नशे के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत सोलन और बिलासपुर जिला में पुलिस ने नशे के सामान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में परवाणू पुलिस ने एक होटल में छाप मार कर दो युवकों से 18.44 ग्राम चिट्टा सहित 40500 रुपये नगद बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार परवाणू पुलिस को बीती रात गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्टर 2 कसौली रोड पर एक निजी होटल में रुके दो युवक तस्कर हैं। इस पर पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए होटल के कमरा नंबर 104 में छापा मारा जिसमें दो युवक ठहरे हुए थे। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से 18.44 ग्राम चिट्टा और 40 हजार 500 रुपए बरामद किए गए।

दोनों आरोपियों की पहचान कालका निवासी 27 वर्षीय सोनू कुमार और जिला किन्नौर के पांगी निवासी 24 वर्षीय अर्जुन के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी परमाणु योगेश रोल्टा ने की है। उन्होंने बताया कि आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

दूसरे मामले में बिलासपुर में सीआईयू की टीम ने नौणी चौक एनएच 205 पर नाके के दौरान एचआरटीसी की बस HP 66A 1484 में बैठे एक व्यक्ति को चूरापोस्त के साथ पकड़ा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने चंडीगढ़ से मनाली जा रही एचआरटीसी की बस नंबर 32 पर बैठे पवन कुमार पुत्र कुन्ज लाल गांव ककयाना डा. शेरपुर बाथरी तह डलहौजी जिला चंबा की तलाशी लेने पर उसके पास से 640 ग्राम चूरापोस्त बरामद किया। NDPS की धारा 15 के अंतर्गत थाना सदर बिलासपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।