नशे में धुत युवकों ने किया नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन, तीन गिरफ्तार

HNN/ पांवटा

हिमाचल प्रदेश में संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते प्रदेश सरकार ने जिला सिरमौर में रात्रि 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है। परंतु प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों के बावजूद भी कुछ लोग नियमों को दरकिनार कर आदेशों की खुलेआम अवहेलना कर रहे हैं।

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करना तीन युवकों को महंगा पड़ गया। इस दौरान पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें मौके से हिरासत में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाइट कर्फ्यू के दौरान नेशनल हाईवे-72 सूरजपुर में नशे में धुत होकर तीन युवक 22 वर्षीय अमित कुमार, 20 वर्षीय कादिर खान और 22 वर्षीय रिशु बेवजह घूम रहे थे।

इस दौरान गश्त पर निकली पुलिस टीम ने जब तीनों से नाइट कर्फ्यू के दौरान बाहर घूमने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिस पर पुलिस ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर तीनों को हिरासत में लिया। डीएसपी पावटा वीर बहादुर ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो