नहर के किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला व्यक्ति का शव

कुत्तों ने बुरी तरह से नोच डाला था चेहरा

HNN / पांवटा साहिब

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के तहत आने वाले रामपुर घाट में नहर के किनारे बने कमरे में क्षत-विक्षत हालत में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान लक्ष्मण के तौर पर हुई है जो ज्यादातर शराब के नशे में धुत रहता था। पुलिस को जैसे ही शव मिलने की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी राजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि जब वह शुक्रवार सुबह रामपुर घाट से होकर गुजर रहा था तो हवा के रुख के साथ उसे एक अजीब सी बदबू आई। इधर-उधर काफी ढूंढने के बाद उसने देखा कि दो कुत्तों के मुंह में खून लगा हुआ था। उसने पास जाकर देखा तो वहां कमरे में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ था जिसके मुंह को कुत्ते नोंच रहे थे।

उधर डीएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक काफी शराब का सेवन करता था और ज्यादातर नशे में धुत नहर के साथ बने कमरे में पड़ा रहता था।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो