नाके के दौरान 3.71 ग्राम चिट्टे के साथ पुलिस ने धरे दो युवक

HNN News/ ऊना

ऊना जिले का मामला हरोली पुलिस ने बाथड़ी में नाकेबंदी के दौरान दो बाइक सवार युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों से 3.71 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपियों की पहचान अभय शर्मा (20) पुत्र नीरज शर्मा एवं सुखविंद्र सिंह (20) पुत्र बलराज दोनों निवासी न्यू नंगल जिला रोपड़ पजांब के रूप में हुई है।

पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी युवक चिट्टे की खेप कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार हरोली पुलिस ने बुधवार देर रात बाथड़ी गांव में नाकेबंदी की थी। इस दौरान पुलिस की टीम ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रोक कर चेक किया। इस दौरान युवकों से 3.71 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। दोनों युवक पुलिस को संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए।

एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर कहीं पर नशे का अवैध कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। एएसपी ने कहा कि सूचना देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

Test