नाले में गिरने से व्यक्ति की मौत, ढाबे पर करता था काम

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर के तहत आने वाले गांव लौहट में एक व्यक्ति की नाले में गिरने से मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान जगरनाथ शर्मा पुत्र सुंदर लाल के रूप में हुई है जो भराड़ी में ढाबे पर काम करता था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया कि रोज की तरह वह लोहड़ी वाले दिन घर से ढाबे के लिए निकला था। जब देर शाम तक वह घर नहीं आया तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। व्यक्ति को बार-बार फोन भी किए गए लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद स्थानीय लोगों के साथ मिलकर परिजनों ने व्यक्ति की हर जगह तलाश की, लेकिन व्यक्ति का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।

वही आज सुबह जब स्थानीय लोगों ने नाले में जगरनाथ का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल ठाकुर ने कहा कि पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो