नाले में धंसी HRTC बस, चालक ने बचाई 35 सवारियों की जान

HNN News/ चंबा

पठानकोट से सनवाल जा रही HRTC बस शिकारी मोड़ से आगे अचानक नाली धंस जाने के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची। पठानकोट सनवाल बस रोज की तरह आज भी अपने रुट पर जा रही थी तो शिकारी मोड़ से आगे नाली की तरफ जमीन धंस जाने से बस एकदम टेढ़ी हो गई।

यह हादसा रविवार शाम करीब साढ़े तीन बजे हुआ। इस हादसे के दौरान बस में करीब 35 सवारियां थीं। इन दिनों चुराह में जियो का काम जोरों से चला हुआ है। जियो के ठेकेदारों ने सड़क के एक तरफ जहां खुदाई करके केबल को दबा दिया, वहीं ओर ऊपर से हल्की फुल्की मिट्टी डाल दी।

तो दूसरी ओर कई जगह तो सड़क पर बिछी तारकोल तक सड़क उखाड़ दी है और कई जगह तो नालियां कई दिन से भरी तक नहीं हैं, जिसके कारण कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

बताया जा रहा है कि बस रुकने के बाद चालक ने बड़ी होशियारी के साथ बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित उतारा। उधर, पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है। परिवहन निगम अपने स्तर पर जांच कर रहा है। अड्डा प्रभारी ने कहा कि बस जमीन धंसने के कारण फंसी थी। उसे निकाल दिया गया है और बस को अपने रुट पर भेज दिया है। वहीं, हादसे की जांच अपने स्तर पर की जा रही है। इसके बाद आगामी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।