नाले में स्थानीय व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

HNN / ऊना

जिला ऊना के तहत आने वाले कटौहड़ में एक स्थानीय व्यक्ति का शव नाले से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान 44 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र बंसी लाल के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार प्रवीण मुबारकपुर में एक बार पर काम करता था। काफी समय से पत्नी के साथ चल रहे विवाद के कारण वह 24 अक्टूबर से छुट्टी पर था।

अंतिम बार प्रवीण को शुक्रवार को गांव में देखा गया था। उसके बाद उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की जब प्रवीण कहीं नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। इसी बीच बीते कल जब गांव का एक व्यक्ति जंगल में लकड़ियां काटने के लिए गया तो उसने नाले में प्रवीण का शव देखा और तुरंत गांव वालों को इसकी सूचना दी।

उधर, डीएसपी अम्ब इल्मा अफरोज ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है और परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो