ADVERTISEMENT

नाहन /आकर्षक होगी चौगान मैदान में 15 अगस्त की परेड

परेड कमांडर विजय व ड्रिल मास्टर गोविंदा थापा ने पूरा करवाया अभ्यास

HNN News नाहन

ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में आजादी के पर्व को तिरंगे के नीचे मनाए जाने को लेकर जहां प्रशासन के द्वारा तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है वही इस बार की परेड को भी आकर्षक बनाया जा रहा है।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

परेड कमांडर इंस्पेक्टर विजय को इस बार जिला पुलिस कप्तान ने सलामी परेड की जिम्मेवारी सौंपी है। जिसमें सिरमौर पुलिस होमगार्ड एनसीसी कैडेट्स स्काउट एंड गाइड एवीएन स्कूल एसवीएन स्कूल जेवीएन गर्ल्स स्कूल नाहन बॉयज स्कूल नाहन के छात्र-छात्राएं आकर्षक परेड का हिस्सा होंगे।

परेड की मर्यादा और तिरंगे का सम्मान जोश और जुनून के जज्बे के साथ बरकरार रहे उसके लिए ड्रिल मास्टर गोविंद थापा नपे तुले कदमों मैं कैसे चलना है और सेल्यूट का अंदाज क्या होना चाहिए इस बारे में भी कैडेट्स को सिखा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 अगस्त की इस परेड में पुलिस परेड की अगुवाई तेजतर्रार पुलिस अधिकारी विद्यासागर करेंगे तो महिला पुलिस की कमांड सीनियर हेड कांस्टेबल बबीता को सौंपी गई है।

बड़ी बात तो यह है कि इस बार परेड मे चुस्त-दुरुस्त जवानों को शामिल किया गया है जिनमें प्रदेश पुलिस की स्मार्टनेस साफ दिखाई देगी। होमगार्ड बैंड की अगुवाई राजेंद्र करेंगे।

बता दें कि इस बार 15 अगस्त को चौहान मैदान में आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सैजल करेंगे।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top