नाहन/ एक सब्जी विक्रेता सहित 9 कोरोना पॉजिटिव

तीन युवक 6 युवतियां मोहल्ला गोविंदगढ़ के पॉजिटिव, शहर लॉकडाउन

HNN News नाहन25 जुलाई

हालांकि नाहन शहर को जिला प्रशासन के द्वारा 2 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किया हुआ है। बावजूद इसके जिला सिरमौर के नाहन से आज रात 10 कोरोना पॉजिटिव मामले और सामने आए है।

बता दें कि आज कुल 408 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 100 की रिपोर्ट आनी बाकी है जबकि 10 की रिपोर्ट पॉजीटीव, 296 सैंम्पल की रिपोर्ट नेगिटिव आई है और 2 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डॉ0आर0के0परूथी ने बताया कि अभी आई रिपोर्ट के मुताबिक 10 नए पॉजिटिव आये मामलों में 9 मामले गोबिंदगढ़ मोहल्ला के हैं। जिनमे 3 युवक/पुरूष जिनकी उम्र 21 से 36 वर्ष के बीच है तथा 6 युवती/महिलाए जिनकी उम्र 13 से 40 वर्ष के बीच है। एक अन्य मामला भी नाहन के एक 24 वर्षीय सब्ज़ी विक्रेता का है। उन्होंने बताया कि जिला में अब कुल 179 एक्टिव मामले हैं।

सिरमोर प्रशासन एहतियात के तौर पर हर कदम उठा रहा है बावजूद इसके लोग हैं बेवजह घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। प्रशासन ने पूरी तरह से लॉक डाउन रखा हुआ है । मगध यशवंत बिहार विला राउंड इन सैर गाहों की तरफ लोग घूमने निकल जाते हैं। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि घूमने के दौरान कोई भी मुंह पर मास्क तथा ग्रुप में घूमने वाले सोशल डिस्टेंस का पालन बिल्कुल नहीं करते हैं।

ऐसे में प्रशासन चाहे लाख प्रयास कर ले मगर यह मामले थमने का नाम नहीं लेंगे। इसकी सबसे बड़ी वजह नियमों को ना तो नैतिक जिम्मेवारी के तहत लोग मान रहे हैं और ना ही पुलिस प्रशासन सख्ती पर उतर रहा है ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो