नाहन एन एच 907 ए पर भीषण लैंडस्लाइड, जाम

सैकड़ों गाड़ियां नाहन कुमार हट्टी रोड झमीरिया रोड जाम में फसी, अभी और लैंडस्लाइड का अंदेशा

HNN/ नाहन

नहान कुमार हट्टी एनएच 907 ए रोड झमीरिया के पास भारी लैंडस्लाइड के चलते बंद हो गया है। पहाड़ी का एक पूरा हिस्सा गिर जाने के कारण अगले 2 घंटे तक सड़क खुलने की कोई उम्मीद नहीं है। राष्ट्रीय राजमार्ग नाहन के जूनियर इंजीनियर सूरत पुंडीर ने बताया कि यह लैंडस्लाइड करीब 8:30 बजे के आसपास हुआ था।

उन्होंने बताया कि सड़क पर आए पहाड़ी के मलबे को हटाने की कोशिश पूरी तरह जारी है। सड़क खुलने में अभी समय लग सकता है। इस लैंडस्लाइड से हुए जाम में फंसे प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय सोलंकी ने बताया कि वह भी इस घटनास्थल पर हैं। उन्होंने बताया कि अभी पहाड़ी के ऊपर कुछ खड़ी चट्टाने फंसी हुई हैं जो मलवा हटाने से फिर से नीचे गिर सकती हैं।

एनएच पर आए इस भारी लैंडस्लाइड के चलते सड़क के दोनों ओर भारी लंबा जाम लग चुका है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच चुके हैं। एनएच विभाग के कर्मचारी मौके पर इस लैंडस्लाइड को हटाने में जुटे हुए हैं। अच्छी बात तो यह है कि जिस समय यह भारी लैंडस्लाइड हुआ उस समय वहां पर से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था अन्यथा एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। उधर एनएच 907 ए के जेई सूरत पुंडीर ने बताया कि अभी करीब 2 घंटे और मलबे को हटाने में लग सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो