नाहन की सड़कों पर उतरी विश्व हिंदू परिषद, फूंका पाकिस्तान का पुतला

जम्मू कश्मीर में सिख व हिंदुओं के पुनर्वास पर आतंकी साए को लेकर सेना को फ्री हैंड की मांग

HNN / नाहन

आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के द्वारा जम्मू कश्मीर में हुए आतंकियों द्वारा किए गए जघन्य हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ एक विरोध जुलूस भी निकाला गया। शहर भर से होते हुए यह जुलूस चौगान मैदान बास्केटबॉल परिसर पहुंचा।बास्केटबॉल परिसर में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका गया।

विश्व हिंदू परिषद जिला सिरमौर मंत्री विभोर कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि जम्मू कश्मीर में हिंदू और सिखों का पुनः स्थापन जिहादी मानसिकता वाला पाकिस्तान हजम नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि जिहादी मानसिकता के लोग 1990 की उन घटनाओं का फिर से षड्यंत्र बन रहे हैं, जिन्हें किसी भी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार 1990 में पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं को बढ़ावा देते हुए कश्मीर पंडितों को विस्थापित होने के लिए मजबूर कर दिया था अब ऐसी स्थिति नहीं रही है।

उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा समय में एक मजबूत और सशक्त सरकार है। जिसकी निर्णय क्षमता आज पूरा विश्व मानता है। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी हुए कहा कि कश्मीर से अपने आतंकी चक्रव्यू का ताना-बाना जल्द समेट लें। विश्व हिंदू परिषद ने सरकार से मांग की है कि कश्मीर में सेना को फ्री हैंड किया जाए। कश्मीर में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकवादियों को जल्द से उनकी हूरों के पास भेजने का इंतजाम किया जाए।

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद विभाग सोलन के संगठन मंत्री राकेश प्रधान, विभाग मंत्री दीपक भंडारी, जिला सिरमौर सह मंत्री सुनील चौधरी, ज़िला गौ रक्षा प्रमुख सतीश कुमार, जिला सप्ताहिक मिलन प्रमुख बजरंग दल जगदीप भारद्वाज, नाहन प्रखंड अध्यक्ष अधिवक्ता शुभम सैनी, उपाध्यक्ष नाहन सुनील वर्मा, पांवटा साहिब नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, पांवटा प्रखंड सुरक्षा प्रमुख धर्मपाल, पंचायत सह संयोजक परमानंद पारस वर्मा तथा नरेश व पंकज आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो