नाहन के सुखदेव शर्मा हिमाचल ब्राह्मण कल्याण बोर्ड के बने सदस्य

प्रदेश सरकार ने दी नियुक्ति, ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का जारी किया राज्यपाल ने नोटिफिकेशन

HNN News नाहन

हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जिला सिरमौर ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पंडित सुखदेव शर्मा जी को हिमाचल ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का सदस्य नियुक्त किया गया है । महामहिम राज्यपाल हिमाचल प्रदेश द्वारा ब्राह्मण कल्याण बोर्ड के गठन का नोटिफिकेशन जारी किया गया।

हिमाचल प्रदेश ब्राह्मण कल्याण बोर्ड में पूरे हिमाचल प्रदेश से कुल 22 सदस्यों को नियुक्ति दी गई है जिसमें जिला सिरमौर से ब्राह्मण सभा के जिलाध्यक्ष सुखदेव शर्मा को नियुक्ति दी गई है।

सुखदेव शर्मा ने अपनी इस नियुक्ति के लिए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व हिमाचल ब्राह्मण सभा व बोर्ड के सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया है। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनका लक्ष्य ब्राह्मण समुदाय के हित के लिए कार्य करना है और पिछले कई वर्षों से जिला सिरमौर में वह इस कार्य को कर रहे हैं तथा ब्राह्मण समुदाय की मांगों को समय-समय पर सरकार के समक्ष उठाते रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का गठन सही निर्णय है और कल्याण बोर्ड के गठन से हम ब्राह्मण समुदाय की अपनी मांगों को सरकार के समक्ष उठाएंगे सुखदेव शर्मा ने नियुक्ति पत्र जारी होने के बाद ब्राह्मण सभा के सभी जिला व प्रदेश के में जुड़े सभी पदाधिकारियों का आभार प्रकट किया। वहीं जिला सिरमौर ब्राह्मण समुदाय में सुखदेव शर्मा की नियुक्ति को लेकर खुशी की लहर भी है।

Test