नाहन कॉलेज में आपस में भिड़े एसएफआई व एबीवीपी के छात्र

जमकर चले लात घुसे, दो गंभीर रूप से घायल

HNN / नाहन

जिला सिरमौर के नाहन स्थित डॉ यशवंत सिंह परमार डिग्री कॉलेज में आज दो गुटों में झड़प हो गई। झड़प एसएफआई व एबीवीपी कार्यकर्ताओ के बीच हुई। स्थिति को बिगड़ता देख कॉलेज प्रबंधन द्वारा इस बाबत जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और
बीच-बचाव किया।

इस दौरान पुलिस को दोनों गुटों के बीच मामला शांत करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि छात्र संगठन एसएफआई का एक कार्यक्रम कॉलेज परिसर में आयोजित करने की कॉलेज प्रबंधन ने परमिशन दी थी। एसएफआई के कार्यकर्ता बैनर इत्यादि लगा रहे थे और इसी दौरान छात्रों के बीच यह मारपीट की घटना सामने आई।

वही कॉलेज के प्रिंसिपल दिनेश भारद्वाज ने बताया कि कॉलेज परिसर में एसएफआई की कार्यकारिणी की बैठक को लेकर परमिशन दी गई थी। इसी दौरान एसएफआई द्वारा कुछ बेनर लगाए जा रहे थे, लेकिन इसी बीच एबीवीपी व एसएफआई से जुड़े छात्रों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें कुछ को चोटें आई है। इस झड़प में दो युवकों के गंभीर घायल होने की सूचना मिली है जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

उधर एसएफआई के राज्य सचिव अमित ठाकुर ने आरोप लगाया कि वार्षिक सम्मेलन से पहले एबीवीपी के कार्यकर्ता ने अचानक हमला कर दिया, जिसमें उनके 2 कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई है और इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई जा रही है। उधर दोनों छात्र संगठनों के बीच हुई इस मारपीट के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। वही, इस झड़प से कॉलेज में लग रही कक्षाएं भंग हो गई। चारों तरफ विद्यार्थियों में भगदड़ मच गई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो