नाहन / कोल्ड ड्रिंक देने से किया इंकार तो कर दिया सिर पर वार, मामला दर्ज

HNN / नाहन

कालाअंब के तहत पड़ते त्रिलोकपुर में एक युवक के सिर पर कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल से वार कर उसे घायल करने का मामला सामने आया है। घायल युवक की पहचान ध्रुव कुमार पुत्र विपिन शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर कालाअंब थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ध्रुव कुमार निवासी गांव घाटो संगडाह ने बताया कि वह गांव भंडारी वाला में अपने बड़े भाई हिमांशु की करियाना की दुकान की देखभाल करता हैं। बीते रविवार को करीब साढ़े दस बजे ओंकार निवासी टोका हरियाणा व उसके साथ एक अन्य व्यक्ति ने आकर कोल्ड ड्रिक मांगी। उसने दुकान बन्द होने के कारण कोल्ड ड्रिंग देने से इंकार कर दिया।

इस पर वह दोनों गुस्से में आ गए और उन दोनों ने इसे आंगन में घेर लिया। आंगन में खाली रखी ठण्डों की बोतलें उठाकर इसके सिर पर मार दी। इसके चलते उसे सिर पर, बांए कान के पास तथा बांए हाथ पर चोटें लगी है। पुलिस ने ध्रुव की शिकायत पर कालाअंब थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. खुशहाल चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो