नाहन चौहान में होगा अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों का चयन

जिला सिरमौर क्रिकेट संघ की अंडर 25 खिलाड़ियों को गोल्डन अपॉर्चुनिटी

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर क्रिकेट संघ के द्वारा बहुत जल्द ही अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा। इस अंडर-25 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए संघ खिलाड़ियों के चयन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। इस बाबत जानकारी देते हुए संघ के महासचिव राजेंद्र सिंह बब्बी ने बताया कि 2 अक्टूबर को 25 वर्ष से कम आयु के खिलाड़ियों की टीम का चयन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह चयन प्रक्रिया चौगान मैदान में सुबह 10:00 बजे शुरू होगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि चुने हुए खिलाड़ी अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि जिला सिरमौर क्रिकेट संघ क्रिकेट के क्षेत्र में लगातार प्रयासरत है।

खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा का उचित प्लेटफार्म मिले इसको लेकर समय-समय पर अंतर जिला प्रतिस्पर्धा है आयोजित करवाई जाती है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों को एक्सपर्ट कोच के द्वारा खेल के गुर सिखाए जाते हैं। राजेंद्र सिंह बब्बी ने बताया कि टीम के चयन के लिए मोहन प्रकाश, अहसास अहमद, विवेक पाल, संजय पंडित तथा वीरेंद्र पाल को शामिल किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो