नाहन /तीन तलाक की धमकी देने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

वायरल वीडियो में इंसाफ की गुहार लगाने वाली मुस्लिम महिला को अब सिरमौर पुलिस का मिल गया साथ

HNN News नाहन

तीन तलाक की धमकी देने वाली पति की प्रताड़ना से पीड़ित नाहन की बेटी के वायरल वीडियो में इंसाफ की गुहार के बाद सिरमौर पुलिस उसके लिए मददगार साबित हो गई है।

बुधवार को नाहन थाना में पहुंची सुहाना दुर्रानी की शिकायत के बाद पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए उसके पति फिरोज अंसारी निवासी समशेरपुर पांवटा साहिब के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

नाहन थाना में फिरोज अंसारी उत्तर लतीफ अंसारी के खिलाफ अंतर्गत धारा 498a 494 341 जान से मारने की धमकी की धारा के साथ दफा 34 आईपीसी में मामला दर्ज कर दिया गया है।

मामला दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में भी आ चुकी है। हैरानी की बात तो यह है कि 12 साल तक शादी का बंधन निभाने के बाद फिरोज अंसारी ने अपनी पहली पत्नी सुहाना दुर्रानी को मौखिक रूप से तलाक देते हुए घर से निकाल दिया था।

सुहाना दुलानी रोती बिलखती अपने बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर नाहन गई थी। जिसके बाद फिरोज अंसारी ने एक नहीं बल्कि तीन तीन शादियां रचाई। सुहाना ने उस दौरान भी मामला दर्ज करवाया था जोगी न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है।

बावजूद इसके भारतीय कानून से बेखौफ और हाल ही में तीन तलाक के खिलाफ पास हुए कानून के बाद भी सुहाना दुर्रानी को तीन तलाक की धमकी दी।

एचएनएन न्यूज ने सुहाना दुर्रानी के वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए प्राथमिकता से खबर भी प्रकाशित की थी। जिसके बाद सिरमौर पुलिस ने एक्शन में आते हुए फिरोज के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

उधर जिला सिरमौर के पुलिस कप्तान अजय कृष्ण शर्मा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस आगे मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है। उन्होंने बताया कि मामला 498a 494 341 506 तथा धारा 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Test